Best Collection of whatsapp status,whatsapp status in hindi,sad status,hindi status,love status in hindi,whatsapp status love,attitude status in hindi,whatsapp status sad,best whatsapp status,love quotes in hindi,short status for whatsapp,whatsapp status in hindi love,sad status in hindi,whatsapp status attitude,whatsapp status in english,new whatsapp status,best status in hindi

whatsapp status in hindi one line | whatsapp status in hindi funny

whatsapp status in hindi one line | whatsapp status in hindi one line attitude |  whatsapp status in hindi one line about life | whatsapp status in hindi funny:





मैं भी संभाल ही लेता अपनी तन्हाई को , पर फिर मेरे दोस्त मुझे मिल गए 




हे भगवान भले मुझे South Hero जैसी ताकत मत दे, पर उनकी होरोइन जैसी GF दिला दे!!




मैं अब SAD नहीं रहता, क्योंकि, BAD लोगों को याद अब मैं नहीं करता…




जिन लोगो के GF BF नही होते .....वो रात भर जागकर करते क्या है 😞




तीन तलाक के बाद सुप्रीम कोर्ट को love you as a friend पर भी सुनवाई करनी चाहिए!!




जो लड़कियाँ बात-बात पर अपने भाई से पिटवाने की धमकी दिया करती हैं, उनके भाई खुद अपनी गर्लफ्रैंड के भाई से डर डर के जी रहे होते है!!




रास्ते पलट देते हैं हम ,जब कोई आकर यह कह दे K आगे चालान काट रहे हैं…





खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की … आप मुझे पहचानते हो _बस इतना ही काफी है…!!




ज़िन्दगी मे सबसे ज़्यादा खुशी to तब मिलती है जब Mummy कहती है दिमाग तो बहुत है इसका बस पढ़ता ही नही है..




बचपन ” Handwriting ” सुधारने में गुज़र गया Aur ज़िन्दगी “keyboard ” पर बीत रही है।




हम थोड़े से चुप क्या हुए, बच्चे शौर मचाने लगे…




आज सवेरे-सवेरे मुझे Income Tax वालो का Call आया,

बोले – “इतने बढ़िया STATUS मत डाला करो, वरना Tax लगा दूँगा”



चाहे सारा जग रूठ जाए, मुझे इसकी परवाह नहीं, बस एक मेरी माँ की बहू नहीं रुठनी चाहिये!!




शादी उसी से करना जिसके लिए दिल राजी हो, वरना घर वाले तो Katrina तक के लिए राजी नहीं होते!!




कल उस लड़के को राह में पिटते देखा, जिसका स्टेटस था हम वहाँ खड़े होते है जहाँ Matter बड़े होते हैं 




सुनो चमत्कार के भरोसे मत बैठो कभी खुद भी Propose कर लीया करो😊




Life is too short smile while u still have teeth.




Life is too Short – Chat Fast!





Girls use photoshop to look beautiful.. & Boys use photoshop to show their creativity…




हो सके तो दिलों में रहना सीखो… गुरुर में तो हरकोई रहता है !




प्यार करने वालों की आधी ज़िन्दगी तो एक दूसरे को block unblock करने में निकल जाती है






मेरी बात ध्यान से सुन , अगर तू मुझे ना मिली तो मैं मर जाऊँगा , पर किसी और पर




हारना तब जरूरी हो जाता है, जब लड़ाई अपनों से हो, और जितना तब जरूरी हो जाता है, जब लड़ाई अपने आप से हो




हम वो है जो कभी नहीं सुधरेंगे,या तो BLOCK कीजिए या बर्दाश्त कीजिए




जब से तुम छोड़ कर गई हो यकीन मानो life set हो गयी है मेरी




काश ! मैं गोलगप्पा ही होता , कम से कम लड़कियाँ के मुँह में पानी तो आता मुझे देखकर….




मुझे तो यही सोचकर tension हो जाती है कि अगर मेरी घरवाला भी मेरी तरह कामचोर निकला तो हमारा काम कौन करेगा ?




जब तक दिल एक था एक था तब मोहब्बत भी एक से थी , अब दिल टूट गया है….. तो जितने टुकड़े उतनी मोहब्बतें 




माना दिल समन्दर है मेरा , पर कसम आपकी मछली एक भी नहीं है 😄




पता नही कैसे उसने मुझे छोड दिया, वो कमीनी तो किसी के पाँच पैसे भी नही छोडती थी!!




फालतू की स्टेटस छोड़िए … काम धंधे पे ध्यान दीजिए और समय पर टैक्स जमा कराइए ये 11300 करोड़ अब अपने को ही भरने है…




सर झुकाने की आदत नहीं हैं हमें, आँसू बहाने की आदत नहीं है हमें,

हम खो जायेंगे तो पछताओंगे तूम, क्योंकि वापस आने की आदत नहीं है हमें,





जुर्म बस इतना है मेरा साहिब 😞… मैं उसकी सहेली पे भी मरता हूँ




मेरे ‪महबूब‬ के चेहरे पर‪ ‎pimple‬ निकल आये है, पहले से ही थे वो ‪‎चाँद, अब तो‪ सितारे‬ भी संग लाये है!!





देख भाई Status बाद में पढ़ लेना पहले Books पढ़ ले!!




एक लड़की के आगे उसकी सहेली की तारीफ़ करना…. Petrol Pump पर सिगरेट पीने के बराबर है




मटर-पनीर समझ कर मेम्बर्स बनाए गए थे..

लेकिन, सब के सब लौकी-टिंडे निकले...😛




शौक तो जिंदगी में हथियार पकड़ने का था,

मगर ‪वो फूल पकड़ाकर ‪I Love You बोल गयी!!



मुहब्बत तो उसी दिन ख़त्म हो गई थी, 🙁🙁✋

जिस दिन मैंने तुम्हें दुप्पटे से नाक पोंछते हुए देखा था😝😂😂



💁पता नही मेरी माँ का होने वाला दामाद इस वक्त किस लड़की को😂 

😍मेरा सोना मेरा बाबू करके चूना लगा रहा होगा...#R😠🙈




अपने दोस्तों की हमेशा सुना करो, क्योंकि उनके घर में उनकी कोई नहीं सुनता 😂😝





छोटी सी बात ने दोस्त को दुश्मन बना दिया … जब मैंने बल्ब 💡 की जगह पंखा चला दिया 😅😂





सर्दियों का एक फायदा तो है…. गर्मी 😰 नहीं लगती 😂





जो दोस्त कहा करता था ज़िन्दगी भर साथ निभाऊँगा , ट्रैफिक 🚦 पुलिस 👮 को देखते ही मुझे रास्ते में छोड़ गया 😅😅





मुझे मेरी होने वाली सास 👵 की बेटी की बहुत याद आ रही है 😄😄






दोस्तो कदर करो हमारी वरना girlfriend उठा ले जाएंगे तुम्हारी 😂😂





सीखा था guitar जिसे पटाने के लिए अब आर्डर आया है उसी की शादी में बजाने के लिए 😂😂





हम तो ऐसी लड़की पटायेंगे जो हो सबसे हटके ….. जिसे देखते ही दिल को लगे 440 volt के झटके 😂😂






प्यार हो तो Bluetooth के जैसा पास 👫 रहे तो Connected 😍, दूर गये तो “searching for new device” 😂 😂



whatsapp status in hindi one line | whatsapp status in hindi one line attitude |  whatsapp status in hindi one line about life | whatsapp status in hindi funny:

No comments:

Post a Comment