Best Collection of whatsapp status,whatsapp status in hindi,sad status,hindi status,love status in hindi,whatsapp status love,attitude status in hindi,whatsapp status sad,best whatsapp status,love quotes in hindi,short status for whatsapp,whatsapp status in hindi love,sad status in hindi,whatsapp status attitude,whatsapp status in english,new whatsapp status,best status in hindi

Whatsapp Status For Girls in Hindi

 Whatsapp Status For Girls in Hindi | Whatsapp shayari for girls | Whatsapp short jokes for girls :




 This section is dedicated to girls all Whatsapp status, jokes and shayari  are for girls. So Girls try these Whatsapp status in hindi , Shayari in hindi and Short jokes and one liners for girls. We hope that you will like this but if you have any suggestion or if you want to submit your jokes or Shayari or status we are ready to publish that with your names.

मुझे वो लड़के बहुत पसंद हैं जिन्हें किरकेट बिलकुलै पसंद नहीं 




                    मेरी बुद्धिमानी के किस्से कोसों तक मशहूर थे

                    लेकिन फिर एक दिन मैं शादी कर बैठी 

😜😜😜😂😂








मोरे पिया मोसे बोलत नाहीं....
ब्लाक कर दिया..
ले अब दिखत भी नाहीं...




  • दिल के अरमान आंसूओं में बह गए…. हम इतने cute होकर भी तनहा रह गए

  • ख्याल रखा करो अपना , एक ही cartoon है मेरे पास



हर सीधे -साधे पति की एक अदद 'Extra Affair' की ख्वाहिश होती है परन्तु कुछ मेरी जैसी सीधी_साधी पत्नियाँ ये ख्वाहिश पूरी नहीं होने देती 
😜😜😜




आदमी हाज़िर जवाब हो पर तमीज़दार भी,
बड़ा मुश्किल है ऐसा बेवकूफ ढूंढना ।






*रफ़्तार कुछ इस कदर तेज है जिन्दगी की..* 
*की सुबह का दर्द शाम को, पुराना हो जाता है..*



हर रोज  खा जाते थे कसम  मेरे नाम की ...... 
अब पता चला जिंदगी धीरे  धीरे  कम क्यों हो रही है  

जान तक देने की बात होती है यहां..
पर यकीन मानो दुआ तक दिल से नहीं देते लोग..



हम भी कभी ईमानदार थे, पर किसी ने 
हमसे बेईमानी कर ,बेईमान कर दिया।



पूरी दुनिया जलेगी जब ये प्रिंसेस 
अपने प्रिंस के साथ चलेगी 



नींद चुराने वाले पूछते हैं सोते क्यों नहीं?
अरे इतनी ही फिक्र है मेरी तो मेरे होते क्यों नहीं


हर गलती सिर्फ Sorry बोलने से माफ़ नहीं होती, 
कुछ गलतियों के लिये थप्पड़ मारना भी जरुरी होता है




छिप जा तु इन आखों में कूछ पल के लिए
में बंद करुं आखें और सौ जाऊँ उम्र भर के लिए ।



जिंदगी छोटी नहीं होती
लोग जीना ही देर से शुरु करते हैं



I can't Control My Own attitude
How can you expect me to adjust yours



महत्वपूर्ण यह नहीं कि आपकी उम्र क्या है
महत्वपूर्ण यह है कि आपकी सोच किस उम्र की है




आइना कोई ऐसा बना, ऐ खुदा
जो इंसान का चेहरा नहीं, किरदार दिखा दे





मैं किसी को Block करके ऐसा फील करती हुँ
जैसे उसे धारा 302 के तहत उम्रकैद की सजा दे दी हो...!!!





आइना होती है यह जिंदगी
तु मुस्कुरा, वो भी मुस्कुरा देगी




जिंदगी में कम-से-कम एक बार आप ऐसे इंसान से जरुर मिलते हैंं
जो सब कुछ बदल देता है





चंद सिक्कों में बिकता है यहां इंसान का जमीर
कौन कहता है मुल्क में मंहगाई बहुत है





जिंदगी तुझसे हर कदम पर समझौता क्यों किया जाए
शौक जीने का है मगर इतना भी नहीं
कि मर-मर कर जिया जाए




जिसे बूँद की तलब हो उसे अगर समन्दर दोगे तो वो पगला ही जाएगा। 
लोगों को औक़ात के हिसाब से प्यार दो!




मैं तेरी जिंदगी से चली जाऊं ये तेरी दुआ थी 
और तेरी हर दुआ कबूल हो ये मेरी दुआ थी 




इस आलू को भी किसी दिन फाँसी देनी पड़ेगी.
साले का हर सब्जीके साथ Affair है



दीवारो पर बस एक नाम लिखा था मुहब्बत….!
बारिश की बूंदों ने उसे चूम चूम के मिटा दिया…!!




ऐ-जिंदगी तू खेलती बहुत है खुशियों से,
हम भी इरादे के पक्के हैं मुस्कुराना नहीं छोडेंगे!!





कोई Boyfriend बन जाओ, मुझे भी अपने 
Breakup की story सुनानी है...




तेरी मेरी लव स्टोरी ऐसी हो कि 
ID तेरी हो और DP मेरी हो 




आखिर गिरते हुए आँसुओ ने पूछ ही लिया..... . निकाल दिया न 
मुझे जिसके लिए तू कुछ भी नही था...






जगा रही है मुझे तुम्हारी यादें मगर..!!
इल्ज़ाम देख लेना आऐगा चाय के सर....!!!!.



देर कर दी जवाब में तुमने
अब किसी और की सवाल हुँ मैं 





जो अपनी हसरतो को संभाल नहीं पाते,
वही लोग अक्सर ज़िंदगी में बर्बाद होते है !! 



दिल चाह रहा किसी का breakup करवा के
फिर उसकी sad शायरी पर
वाह,,,, वाह,, करूँ।!!






रोज रोते हुए कहती है  जिंदगी  मुझसे,
सिर्फ एक शख्स की खातिर मुझे बर्बाद ना कर......!!




पहले दरवाजा खटखटा कर भाग जाती थी
अब Whatsapp पर मैसेज करके Delete For Everyone कर देती हुँ
परेशानी वही, सोच नई





रिलेशनशिप स्टेटस- इतनी सिंगल हुँ कि 
डिम्पल भी एक गाल पर बनते हैं





































































 Whatsapp Status For Girls in Hindi | Whatsapp shayari for girls | Whatsapp short jokes for girls :



No comments:

Post a Comment